Latest News

गोंडा :  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो सिंचाई विभाग की कारस्तानी उजागर कर रहा है। यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है जो जल शक्ति राज्य मंत्री और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के हवाई सर्वेक्षण के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो में खुदाई करने वाली एक मशीन दिख रही जबकि आसमान में हेलीकाप्टर उड़ता दिख रहा है। इसी दौरान भिखारीपुर-सकरौर तटबंध के मरम्मत कार्य को दर्शाने के लिए मशीन तो चलती दिख रही, लेकिन काम करने के बजाय सिर्फ दिखावे के लिए।

बताया गया कि तटबंध कटने के बाद जब पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर व जल शक्ति राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख का हेलीकाप्टर आसमान में गड़गड़ाया,  विभागीय अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। मौके पर काम होता दिखाने के लिए बांध पर खड़ी जेसीबी को बिना काम के ही चलाने का निर्देश दे दिया। बाढ़ कार्य खंड के एक्सईएन विश्वनाथ शुक्ला इस दौरान मौके पर मौजूद बताए गए।

ग्रामीणों का आरोप है कि विभाग की ऐसी ही कारगुजारी से तटबन्ध कटा। इस बावत सहायक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि उस समय मैं अपनी साइट पर था, मुझे कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे। कोई इसे पुलिस वालों की तरह मुंह से ठाय ठाय वाला बता रहा तो कोई डांसिंग मशीन। ऐसे में विभाग की खूब खिल्ली उड़ रही है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement