Latest News

अहमदाबाद. दिवाली से पहले गुरूवार का दिन गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के लिए खुशियों भरा रहा. राज्य में हुए छः सीटों के लिए उपचुनावों (Bypolls) का परिणाम आज आया जिसमें उसे तीन सीटों पर विजय मिली है. जीती गई सीटों में राधनपुर  का सीट भी शामिल है जहां कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

गुजरात (Gujarat) में जिन सीटों पर कांग्रेस (Congress) को विजय मिली है उनमें राधनपुर (Radhanpur), बयाद और थराद शामिल हैं. बीजेपी को अमरैवाडी, लुनावाडा और खेरालु उपचुनावों में जीत मिली है.

राधनपुर सीट पर लगी थी लोगों की नज़र

राज्य में कांग्रेस (Congress) के नेताओं के चहरे पर उस समय खुशियां स्पष्ट देखी जा सकती थी जब यह स्पष्ट हो गया कि अल्पेश ठाकोर चुनाव हार जाएंगे. शुरू से ही ठाकोर पीछे चल रहे थे और वे अंत तक कभी भी लीड नहीं ले पाए.

यद्यपि सभी छः सीटों के बारे में रुझान आ रहे थे पर सबकी आंखें राधनपुर सीट पर ही लगी हुई थी जहां से अल्पेश (Alpesh) चुनाव लड़ रहे थे.

ज्यों ही यह स्पष्ट हो गया कि ठाकोर कांग्रेस (Congress) के उम्मीदवार रघु देसाई से चुनाव हार गए हैं, गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अमित चावडा अपने ऑफिस से निकलकर बाहर आए और उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात की.
“लोगों ने दलबदलुओं को सबक सिखा दिया है और कांग्रेस में अपना विश्वास व्यक्त किया है. लोगों पर मुद्रास्फीति, बेरोजगारी ( जैसे मुद्दों से परेशान हैं और उपचुनाव के नतीजे इन्हीं मुद्दों पर लोगों की नाराजगी का परिणाम है,” चावडा ने कहा.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement