Latest News

द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा को मश्वरा दिया है कि वह अब किसी तरह के विवाद में नहीं पड़ें. मालूम हो कि सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा का करियर लगातार पतन की ओर बढ़ रहा था. न तो उनके शो हिट हो रहे थे और न ही उनकी पहले जैसी पॉपुलैरिटी रह गई थी. ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान ने उनका हाथ थामा और नैय्या पार लगाई.

सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन अपने हाथ में लिया और शो के पहले ही एपिसोड में सलमान का पूरा परिवार जा पहुंचा. सलमान खान के पिता सलीम खान ने समा बांध दिया. सलमान खान ने न सिर्फ कपिल शर्मा के शो को हिट करा दिया बल्कि सुनील ग्रोवर भी उनकी फिल्म भारत में काम करके पहले से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो गए.

आईबी टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया, "शो बहुत अच्छा कर रहा है. इसे बहुत अच्छी टीआरपी मिल रही है. सलमान ने कपिल शर्मा को साफ कहा है कि अब पहले जैसी कोई बेवकूफी नहीं करें. जाहिर है कि कपिल सलमान खान जैसा प्रोड्यूसर नहीं खोना चाहेंगे." बता दें कि कपिल शर्मा के करियर का एक दौर ऐसा था कि जब लगता था जैसे विवाद कपिल शर्मा का साथ छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक जब कपिल शर्मा से पूछा गया कि क्या सुनील ग्रोवर के दोबारा उनके शो पर वापसी करने की कोई भी उम्मीद है तो जवाब निगेटिव था. कपिल शर्मा के हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. इससे पहले दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला का प्रमोशन करने शो पर आ चुके हैं.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement