Latest News

महाराष्ट्र के पुणे जिले की जुन्नार तहसील में बुधवार को एक सहकारी बैंक में लूट के दौरान हुई गोलीबारी में प्रबंधक की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान राजेंद्र भोर (लगभग 50 वर्ष) के रूप में हुई है।

नारायणगांव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना दोपहर में करीब एक बजकर 50 मिनट पर तंडाली गांव में अनंत बिगर शेती सहकारी पतसंस्था में हुई। उन्होंने कहा, 'हेल्मेट पहने दो व्यक्ति बैंक में घुसे और गोलीबारी करने के बाद कुछ नकदी लेकर फरार हो गए।

इस दौरान भोर को गोलियां लग गईं और उन्हें एक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।' जिला पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने कहा कि अनुमान है कि लुटेरों ने बैंक से दो लाख रुपये लूट लिये। मामले की जांच जारी है।

लूट की यह पूरी वारदात बैंक के अंदर और बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। जो वीडियो सामने आया है इसमें दो लुटेरे एक बाइक पर आते नजर आ रहे हैं। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ है। दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर बैंक के कान्फ्रेंस हॉल में घुसते हैं, वहां अनंत ग्रामीण बिगरशेती सहकारी संस्था बैंक के मैनेजर दशरथ भोर एक महिला कर्मचारी संग बातचीत कर रहे थे।

लुटेरों ने पहले उनसे पैसे देने को कहा और जब उन्होंने मना कर दिया, तो एक ने उनकी छाती में गोली मार दी। इससे वे मौके पर ही गिर पड़े। उनके गिरते ही महिला कर्मचारी ने उन्हें उठाने का प्रयास किया, लेकिन लुटेरे ने उन्हें डराते हुए पिस्तौल दिखाई। इसके बाद पैसों से भरा बैग लेकर आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement