Latest News

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर मूवी कलंक की टीम हाल ही में कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे. कॉमेडी शो में वरुण-आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने भी शिरकत की. कलंक की स्टारकास्ट की मौजूदगी में कपिल के शो में ढेर सारी मस्ती हुई. हालांकि प्रमोशन के दौरान ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट को शो में खास मजा नहीं आया. उन्हें कीकू शारदा के जोक्स ने अपसेट कर दिया.

रिपोर्ट्स के के मुताबिक, "कॉमेडी शो में कीकू शारदा हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे थे. शो में उनके ज्यादातर जोक्स आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही थे. कीकू शारदा के घिसे पिटे जोक्स के पिटारे ने आलिया को निराश किया. जैसे कि कीकू ने सवाल किया कि स्कूटर आवाज कैसे करता है? फिर जवाब में कहा- भट्ट, भट्ट, भट्ट. एक और सवाल कर आलिया से पूछा- क्या महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं?

जवाब में आलिया ने कहा- नहीं तो, क्यों? इस पर कीकू शारदा ने जवाब दिया- क्योंकि सड़क और फुटपाथ सभी महेश भट्ट ही बनाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया को कीकू शारदा के ये मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आए. इसलिए आलिया कपिल के कॉमेडी शो में थोड़ा चुप-चुप नजर आईं. दूसरी तरफ, वरुण धवन भी शो में आलिया को ट्रोल कर रहे थे. आलिया-वरुण की कलंक इसी महीन 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. ये करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका सपना उनके दिवंगत पिता ने देखा था. मूवी का ट्रेलर, टीजर, पोस्टर और 3 गाने रिलीज किए जा चुके हैं. हाल ही में रिलीज हुआ कंलक का गाना ''तबाह हो गए'' सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है. ये सॉन्ग माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement